SHARE

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है वो एक बार फिर राजनीति में उतर सकते हैं।

महाराष्ट्र सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने इस बात का दावा किया है कि संजय दत्त राष्ट्रीय समाज पार्टी (RSP) के साथ जुड़ेंगे।

महादेव जानकर ने ऐलान किया है कि संजय दत्त उनकी पार्टी (राष्ट्रीय समाज पार्टी) में 25 सितंबर को शामिल होंगे। आरएसपी की वर्षगांठ पर संजय दत्त ने एक वीडियो जारी कर महादेव जानकर और उनकी पार्टी को बधाई दी है।

वीडियो में संजय दत्त ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं राष्ट्रीय समाज पार्टी को बहुत बधाई और सफलता की शुभकामनाएं देता हूं।

पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री महादेव जानकर मेरे मित्र हैं। महाराष्ट्र की देवेंद्र फडणवीस सरकार में कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर की पार्टी आरएसपी एनडीए की सहयोगी पार्टी है।

बता दें कि संजय ने 2009 में सपा के टिकट पर लखनऊ सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी की थी, लेकिन अवैध हथियार रखने पर कोर्ट द्वारा दोषी करार दिए जाने से वह चुनाव नहीं लड़ सके थे।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। जानकारी के लिए बता दें संजय दत्त 2009 में समाजवादी पार्टी के टिकट पर लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार थे, लेकिन अदालत के कानून के तहत उनकी सजा को निलंबित करने से इनकार करने के बाद वह पीछे हट गए थे।

संजय दत्त लगभग 10 साल बाद एक बार फिर राजनीति के मैदान में उतरने की तैयारी में हैं। महाराष्ट्र के एक मंत्री ने यह जानकारी दी।

राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के संस्थापक एवं कैबिनेट मंत्री महादेव जानकर ने रविवार को यहां बताया कि संजय दत्त , 25 सितंबर को उनकी पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें आरएसपी महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भाजपा की सहयोगी पार्टी है।

पशुपालन एवं डेयरी विकास मंत्री जानकर ने पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए घोषणा की, “…

हमने अपनी पार्टी के विस्तार के लिए फिल्म क्षेत्र में काम करना शुरू कर दिया है। जिसके तहत अभिनेता संजय दत्त भी 25 सितंबर को राष्ट्रीय समाज पक्ष में शामिल हो रहे हैं।”

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY