पता नहीं किस खुशनसीब से होगी इन 5 महिला क्रिकेटर्स की शादी, नंबर 1 है हूर की परी

0
449
loading...
loading...

वासी तो दुनिया भर में तमाम तरह के खेल आदि है जो लोग खेलते हैं और उन खेलों को बहुत से लोग पसंद भी करते हैं। हर किसी की अपनी अपनी पसंद है

किसी को फूटबाल ज्यादा पसंद है तो किसी को गोल्फ वहीं बहुत से ऐसे लोग भी हैं जिनहे टेनिस पसंद है मगर इन सब के अलावा बात करे क्रिकेट की तो आपको बताते चलें की ये एक ऐसा खेल हैं

जिसे पूरी दुनियाभर में लगभग लगभग सभी को पसंद है। आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो की पूरे विश्व का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है।

खास बात तो ये हैं की आमतौर पर सभी खेलों की तरह बेहद ही लोकप्रिय खेल क्रिकेट को भी सिर्फ पुरुष ही नहीं बल्कि महिलाऐं भी खेलती हैं।

जी हाँ क्रिकेट में भी एक से बढ़कर एक महिला खिलाड़ी हैं जिन्होने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। खैर अब जब महिलाएं हर एक जगह पर अपना बेहतर प्रदर्शन दिखा रही है तो इस खेल में वो कैसे पीछे रह सकती है।

ऐसे में आज हम आपको दुनिया भर की कुछ ऐसी महिला क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ खेल के मैदान पर अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीते हुए हैं बल्कि अपनी खूबसूरती से भी कई दिलों को जख्मी किए हुए है

और खास बात तो ये हैं की क्रिकेट जगत में अपने प्रदर्शन का जौहर दिखा रही कई महिला खिलाड़ी ऐसी हैं जो अभी तक अविवाहित हैं।

आज हम आपको ऐसी ही 5 महिला क्रिकेटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो ना सिर्फ हूर की परी हैं बल्कि इन्होने अभी तक शादी भी नहीं की है।

5- प्रिया पुनिया

20 वर्षीया प्रिया पुनिया भारतीय क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हैं, बता दें की प्रिया ने अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट कैरियर की शुरुआत इसी वर्ष यानी की 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ की थी।

बेहद ही खूबसूरत दिखने वाली प्रिय फिलहाल अभी तक तो अविवाहित हैं और यह तो तय है की जिस भी किसी से इनकी शादी होगी वो बहुत ही खुशनसीब होगा।

4- जावेरिया खान

पाकिस्तान की यह महिला क्रिकेटर ना सिर्फ खूबसूरती में अव्वल है बल्कि इस खिलाड़ी ने अभी तक अपनी टीम के लिए कुल 95 वनडे मैचों में 2457 रन बना चुके हैं।

बताते चलें की इन्होंने वनडे क्रिकेट में 2 शतक और 14 अर्द्धशतक भी जड़े हैं और आपको यह जानकार भी काफी अच्छा लगेगा की पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेरिया खान बेहद ही सुंदर हैं और फिलहाल अभी तक इनकी शादी नहीं हुई है।

3- सना मीर

सना भी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की खिलाड़ी है जो पाकिस्तान टीम की पूर्व कप्तान भी रह चुकी हैं।

आपकी जानकारी के लिए बताते चलें की महिला आईसीसी वनडे गेंदबाजी रैंकिंग में प्रथम स्थान हासिल कर चुकी सना गजब की खूबसूरत हैं।

मैदान पर जब भी ये आती हैं तो दर्शक इनकी सुंदरता के बस कायल ह हो जाते हैं, वैसे आपको ये भी बता दें की इंका प्रदर्शन भी काफी बेहतर रहा है। फिलहाल सना मीर 33 वर्ष की हैं और अभी तक अविवाहित हैं।

2- स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना जो की भारत की एक बहुत ही शानदार बाएं हाथ की बल्लेबाज हैं, बता दें की स्मृति की उम्र अभी 22 वर्ष है

और इस महिला ख़िलाड़ी ने अब तक 50 वनडे मैचों की 50 पारियों में 42.4 की औसत से 2336 रन बनाये हैं।

स्मृति मंधाना वनडे क्रिकेट में अब तक 4 शतकीय और 16 अर्द्धशतकीय पारियां खेल चुकी हैं और इन्होने अभी तक शादी नहीं की है।

1- सारा टेलर

सारा इंग्लैंड क्रिकेट टीम की सदस्य हैं, बताते चलें की 29 वर्षीय सारा टेलर इंग्लैंड की तरफ से 121 वनडे मैचों में करीब 40 की औसत से 3985 रन बना चुकी हैं

और सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान सारा ने कुल 7 शतक और 19 अर्द्धशतक बना चुकी हैं।

तस्वीर में आप खुद देख सकते हैं की सारा टेलर कितनी ज्यादा क्यूट है और ये जब भी मैदान पर आती हैं लाखों दिल ज़ोर ज़ोर से धड़कना शुरू कर देते हैं, वैसे ये भी अभी तक अविवाहित ही हैं।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here