ये है IPL टीमों की 4 खूबसूरत मालकिन, नंबर 3 की खूबसूरती पर लाखों लोग फिदा

0
1668
loading...
loading...

आईपीएल 2019 का समापन हो चुका है और यह सीजन दर्शकों को काफी पसंद आया है इस आईपीएल में हर खिलाड़ी ने अपना दमखम प्रदर्शन दिखाया इस बार बाजी नीता अंबानी की टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियन ने बाजी मारी है

वही दर्शक भी हर एक मैच पूरे जोश के साथ देखते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे उन तीन टीमों की, जिनकी मालकिन खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां रह चुके हैं।

तो आइए जानते हैं उन 3 टीम और बॉलीवुड अभिनेत्रियों के बारे में, जो आईपीएल टीम की मालकिन रह चुकी हैं-

शिल्पा शेट्टी

जी हां एक समय ऐसा भी था जब शिल्पा शेट्टी राजस्थान रॉयल्स की मालकिन हुआ करती थी।

हम आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। जिनके देश और दुनिया में करोड़ों फैन है।

लेकिन अगर हम बात करें आईपीएल की तो कहीं सारे आईपीएल मैच के दौरान राजस्थान रॉयल्स को शिल्पा शेट्टी सपोर्ट करती नजर आ चुकी हैं। लेकिन अब शिल्पा शेट्टी ओर राजस्थान रॉयल्स का संबंध टूट चुका है।

जूही चावला

वैसे तो कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान को कहा जाता है लेकिन हम आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स का कुछ मालिकाना हिस्सा जूही चावला के नाम भी हैं।

जूही चावला एक बेहतरीन और खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री है जो हमेशा कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को सपोर्ट करती नजर आती है।

प्रीति जिंटा

IPL टीम पंजाब यानी किंग इलेवन पंजाब को अपना पूरा समर्थन देती प्रीति जिंटा हमेशा नजर आती है। क्योंकि किंग इलेवन पंजाब की इकलौती मालकिन है प्रीति जिंटा।

प्रीति जिंटा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सुपर स्टार हीरोइन में से एक है। हम आपको बता दें कि प्रीति जिंटा क्रिकेट के मैदान में भी अपनी अदाओं से सभी का दिल जीत लेती हैं।

और प्रीति जिंटा हर एक मैच के बाद अपनी टीम किंग इलेवन पंजाब के सभी खिलाड़ियों का साथ हाथ मिला कर उनके साथ फोटो खिंचवाते हैं।

2. नीता अंबानी

Hyderabad: Mumbai Indians’ co-owners Nita Ambani and Akash Ambani with captain Rohit Sharma and his wife Ritika Sharma after winning IPL 2017 at Rajiv Gandhi International Stadium in Hyderabad on May 21, 2017. (Photo: IANS)

सूची में दूसरे स्थान पर आती है नीता अंबानी जिनकी टीम मुंबई इंडियंस है और वह आईपीएल का खिताब 3 बार जीत चुकी है।

नीता अंबानी की उम्र भले ही इन अभिनेत्रियों से अधिक हो, परंतु खूबसूरती के मामले में वह इन अभिनेत्रियों से आगे नजर आती है।

नीता अंबानी का जोश और अपने टीम के प्रति लगाव काफी गहरा है।

यही कारण है कि वह लगभग हर मैच में अपनी टीम को सपोर्ट करती है और अंत तक मैदान पर रहती है। बल्कि नीता अंबानी अपने हर एक खिलाड़ी को पूरी अहमियत देती है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here