PM मोदी को लेकर कंप्यूटर बाबा ने की भविष्यवाणी, अमित शाह ने बुलाई आपातकालीन मीटिंग

0
1633
loading...
loading...

विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाने वाले कंप्यूटर बाबा ने अब लोकसभा चुनाव में भी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दल बदलते ही बाबा ने पीएम मोदी को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है।

उन्होंने कहा है कि,लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है। नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।

बता दें, इससे पहले बाबा ने विधानसभा चुनाव के दौरान भविष्यवाणी की थी जो कि सच हुई। बाबा की इस भविष्यवाणी से कांग्रेस ने जहां राहत की सांस ली है, वहीं बीजेपी में खलबली मच गई है। हालांकि अभी तक किसी नेता का बयान सामने नहीं आया है।

मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार में राज्यमंत्री का दर्जा लेने वाले कंप्यूटर बाबा शिवराज सरकार से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं।

हाल ही में बाबा ने शिवराज सरकार के बारे में कहा कि, मध्य प्रदेश सरकार मठ, मंदिर और नर्मदा विरोधी सरकार है और भाजपा सरकार इस बार विधानसभा चुनाव में नहीं जीतेगी।

राम मंदिर के बारे में किए गए सवाल पर बाबा ने कहा कि, भाजपा राम मंदिर भी नहीं बनाएगी। राम मंदिर के नाम पर भाजपा चुनाव लड़ती है

और सत्ता तक पहुंने के बाद राम मंदिर का जिर्क भी नहीं करती। मंदिर के बजाय करोड़ों रुपये खर्च कर शिवराज सरकार ने अपने बड़े-बड़े कार्यालय बनवा लिए हैं।

दरअसल, विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार की नाक में दम करने के बाद बाबा ने लोकसभा चुनाव में सरकार के खिलाफ जमकर बयानबाजी करना शुरु कर दी है। बीते दिनों ही उन्होंने शिवराज और मोदी सरकार पर जमकर हमले बोले थे,

वहीं भोपाल लोकसभा सीट के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता दिग्विजय के समर्थन में प्रचार करने की बात कही थी। अब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि ‘लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है।

मोदी नहीं बनेंगे देश के अगले प्रधानमंत्री- कंप्यूटर बाबा

नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे।’ इसके पहले 2018 में भी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने शिवराज की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार के हारने की भविष्यवाणी की थी

और कहा था कि ‘शिवराज मुख्यमंत्री नही बनेंगें। उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लिखा जाएगा, आखिरकार वही हुआ। बीजेपी को हजारों वोटों से शिकस्त मिली और सत्ता चली गई।

कंप्यूटर बाबा ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाया है कि, इन्हीं की पार्टी के लोग नर्मदा को बेचकर खा गए हैं और आज भी वहां अवैध खनन बीजेपी सरकार ही कर रही है।

मध्यप्रदेश में गाय की दुर्दशा है, तमाम गाय सड़क पर पड़ी रहती हैं। संतों की कुटियां तोड़ी जा रही हैं। चाहे वह ओंकारेश्वर हो या चित्रकूट।

इसलिए अब संत समाज ने फैसला कर लिया है कि, वो अब अपने मन की बात करेंगे। अभी तक मुख्य शहरों में मन की बात की, सरकार को उखाड़कर फेंकने की बात की है।

अब नर्मदा संसद का आयोजन 23 नवंबर को किया जा रहा है। इस आयोजन में हजारों संत इकटठा होंगे।

वहीं से नर्मदा घोटाला को लेकर आह्वान किया जाएगा। ध्यान रहे की चुनाव से कुछ दिन पहले बाबा सरकार से नाराज हो गए थे और मंत्री दर्जा लौटा दिया था।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here