महिला को होटल ले गया विदेशी युवक और कर दी ऐसी डिमांड, फिर हुआ कुछ ऐसा कि …..

0
405
loading...
loading...

अभी हाल ही में नई दिल्ली में अपराध का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपकी रुह कांप जाएगी।

इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक महिला से छेड़छाड़ के आरोप के बाद एक इथियोपियाई नागरिक को गिरफ्तार किया गया है, आरोपी की पहचान दमना गेटेचेव अकाने के रूप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार 51 वर्षीय आरोपी ने पीड़िता का हाथ पकड़कर उसे उसके बगल में बैठा लिया और उसे रुपए देने की पेशकश की, जब पीड़िता अपने दोस्तों के साथ होटल में आई थी तब आरोपी ने उसके साथ गलत काम करने की इच्छा जाहिर की।

वहीं इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पीड़िता को रोकने के बाद जोर जबर्दस्ती करने लगा। जिसके चलते पीड़िता ने आरोपी को थप्पड़ मार दिया।

इसके बाद पीड़ित के दोस्त मौके पर पहुंच गए और दोस्तों और आरोपियों के बीच बहस हो गई। इस दौरान ही किसी ने पुलिस को सुचना दे दी और इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी और पीड़िता और उनके दोस्तों को पुलिस स्टेशन ले गई।

इस मामले में पुलिस पीड़िता ने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी ने उसे पैसे की पेशकश की थी। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी छुट्टी बिताने के लिए हिंदुस्तान का आया हुआ था और एक वह निजी कंपनी में कार्यरत है।

वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाऱ मुकदमा दर्ज कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है।

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here