इस मशहूर क्रिकेटर का सेक्स टेप हुआ लीक, इस एक्ट्रेस संग बनाए होटल में संबंध

0
931
loading...
loading...

आए दिन आने वाले गंभीर मामले कभी कभी हैरान कर देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला झारखंड से सामने आया है.

जी दरअसल श्रीलंका के पूर्व क्रिकेटर सनथ जयसूर्या का सेक्स टेप लीक मामले को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में जयसूर्या अपनी एक्स-वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं.

जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार जयसूर्या ने खुद ही ये वीडियो लीक किया है और यह माना जा रहा है कि उन्होंने ऐसा बदला लेने के मकसद से किया.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस समय श्रीलंका की नेशनल साइबर सिक्युरिटी टीम इसकी जांच कर रही है और वीडियो में नजर आ रही लड़की मलीका सिरिसेना है. मलिका एयर होस्टेस थीं और पॉपुलर एक्ट्रेस भी हैं.

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मलीका से जयसूर्या ने तीसरी शादी की थी और यह शादी नवंबर, 2012 में हुई थी. वहीं कुछ समय बाद ही मलीका ने जयसूर्या को छोड़कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली.

इस मामले में बात करते हुए मलीका ने कहा कि उनके अनुसार, जयसूर्या ने ही यह वीडियो लीक किया है. वहीं जयसूर्या की बात करें तो उन्होंने तीन बार शादी की और तीनों ही असफल रहीं.

आप सभी को बता दें कि उनकी पहली शादी 1998 में एयर श्रीलंका की ग्राउंड होस्टेस सुमुदु करुणानायक से हुई और एक साल में ही टूट गई और फिर दूसरी शादी भी उन्होंने एक एयर होस्टेस संद्रा डिसिल्वा से की और उनसे जयसूर्या के तीन बच्चे हैं.

वहीं साल 2012 में उनका अफेयर मलीका से हुआ और तब उन्होंने तीसरी शादी की. फिलहाल इस पूरे मामले पर पूर्व क्रिकेटर जयसू्र्या ने अभी तक कुछ नहीं कहा है लेकिन वीडियो तेजी से लीक हो रहा है.

इस पूरे मामले पर पूर्व क्रिकेटर जयसू्र्या ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। ना ही ये साफ हुआ है कि ये वीडियो जयसूर्या ने शेयर किया है या नहीं

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here