वैश्या ने किया खुलासा …. बताया से’क्स के दौरान ऐसी ऐसी डिमांड करते है कि आप जानकर चौक जायेंगे

0
2858
loading...
loading...

वेश्यावृत्ति और वेश्याओं को समाज में घृणा की नजर से देखा जाता है. वेश्याओं के लिए हमारे समाज की न सोच अच्छी है और ना ही नजरिया, पर ज्यादातर लोगों की इस बात की जानकारी नहीं कि ज्यादातर वेश्याएं इस धंधे में अपनी मर्जी से कम और मानव तस्करी का शिकार बन कर ज्यादा आती हैं.

अगर आप को इन वेश्याओ की असली जिंदगी की सच्चाई पता चलेगी तब आपके मन में इनके लिए दयाभाव जरूर उत्तपन्न होगा. मशहूर वेश्यालयों की वेश्यावृति में लिप्त महिलाओं को भी अक्सर कई समस्याओं का सामना करना पड़ जाता है.

कुछ कस्टमर वेश्याओं के सामने अजीबों गरीब डिमांड रख देते हैं. मशहूर वेश्यालयों में ऐसी ही कुछ अजीबों गरीब डिमांड जिसे सुनकर कोई भी चौंक जाएगा.

आइए जानते हैं कस्टमर की वेश्याओं से की गई इन अनोखी डिमांड को…

1. एक सेक्स वर्कर ने बताया कि उसके एक कस्टमर ने उससे अलग-अलग तरह की फनी आईब्रोज ड्रॉ करवाईं. इस दौरान वह उसके साथ पागलों की तरह हंस रहा था.

2. एक कस्टमर सेक्स वर्करों से सिर्फ ये डिमांड करता है की वो उसे गालियां दे और थप्पड़ मारे, ऐसा करने के लिए वो उस सेक्स वर्कर को पैसे भी देता है.

3. एक सेक्स वर्कर का एक कस्टमर जब भी आता तो नकली गनफाइट करवाता था. इस दौरान दोनों नकली बंदूक से एक दूसरे पर फायर करते थे और इस दौरान वो एक दूसरे को गालियां भी देते थे.

4. दिल्ली के जी. बी. रोड स्थित एक वेश्यालय में काम करने वाली लड़की ने बताया कि एक कस्टमर उसे एक रात के दस हजार रुपये तक देता है पर उसे हाथ भी नहीं लगाता. वह डिमांड करता है की लड़की उसके सामने निर्वस्त्र होकर गिलास में पेशाब करे.

5. कस्टमरों की कई डिमांड पूरी करने वाली एक महिला ने बताया कि एक कस्टमर ने उसे उसकी मां बनने के लिए कहा, यही नहीं बेटा बनकर वह बच्चों की तरह रहा था.

6. कुछ कस्टमर इतने अजीब होते हैं कि सेक्स वर्कर की न्यूड बॉडी पर भोजन रख कर खाने की मांग करते हैं. ऐसा ही एक वाकया एक महिला के साथ हुआ जब एक कस्टमर ने उसके पूरे शरीर पर चिली सॉस लगा दी थी.

7. एक कस्टमर ने सेक्स वर्कर के सामने फरमाइश रखी कि वह कमरे में सिर्फ कॉम्बैट बूट्स पहनकर कविताएं पढ़े.

एक सर्वे के मुताबिक सेक्स करते समय ऐसी अजीबो-गरीब डिमांड करने वाले व्यक्ति बहुत शर्मीले स्वाभाव के होते हैं. वे अपनी बात किसी के सामने नहीं रख पाते हैं इसलिए उनमे सेक्स करने का आत्मविश्वास नहीं होता और वो बिना सेक्स किये ही वेश्याओ को पूरे पैसे दे कर चले जाते हैं.

loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here